Weather update मौसम विभाग विभाग के अनुसार तापमान में होगी गिरावट

उन्नाव. नवंबर के पहले हफ्ते ठंड ने एहसास करा दिया है कि आने वाली दिवाली गर्म कपड़ों के बीच होगी। जनपद में दिन भर धूम 2 धुंध छाए रहने की संभावना बताई गई है। विगत बृहस्पतिवार को सूर्य के दर्शन नहीं हुए। वही सुबह का तापमान लगभग 20 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। जबकि रात में यह 14 डिग्री तक पहुंच गया था। मौसम विभाग के अनुसार आज दिन में भी धूम छाए रहने की संभावना है।

ठंड से बचने के उपाय शुरू

मौसम विभाग के अनुसार दिन में मौसम साफ रहने की संभावना है लेकिन धुंध की भी आशंका जाहिर की गई है दिन का तापमान 32 डिग्री टेंपरेचर बताया जा रहा है वही रात में 18 डिग्री टेंपरेचर गिरकर 14:00 तक पहुंचने की संभावना बताई गई है। दिन और रात के तापमान में आ रहे अंतर से बीमारियों ने भी आमजन को परेशान करना शुरू कर दिया है। अस्पताल जिला अस्पताल बीमार मरीजों से पटा पड़ा है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले कुछ दिनों में कोहरा काफी असर देखने को मिलेगा सुबह के समय वाहनों को हेड लाइट जलाकर निकलना पड़ रहा है वहीं लोगों को गर्म कपड़े पहनने को मजबूर कर दिया है।

विभिन्न मार्गो पर दिख रहा कोहरे का असर

जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों के मार्गों पर भी मौसम का असर दिखाई पड़ रहा है जहां धुंध के कारण वाहन चालकों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सुबह के समय उन्हें हेड लाइट जला कर चलना पड़ रहा है वहीं गर्म कपड़े ने भी अपनी उपयोगिता सिद्ध की।



Advertisement