कोहरे के कारण 12 घंटे में दिखा खौफनाक मंजर, चली गई तीन जान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। ठंड बढने पर सड़कों पर हादसों की संख्या भी बढ़नी शुरू हो चुकी है। जिले में पिछले 12 घंटे में हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना थाना सरूरपुर क्षेत्र में हुई। जहां पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। हादसा घने कोहरे के कारण होना बताया गया है। वहीं दूसरी घटना एनएच 58 हाइवे पर हुई। जहां दौराला थाना अंतगर्त वलीदपुर गांव के पास हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में मारे गए युवकों की लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: आंदाेलन ठीक नहीं सरकार और किसान बीच का रास्ता निकालें : रामदेव

सरधना-बिनोली रोड पर हर्रा मोड़ के पास बाइक पर सवार दो युवक बाइक से बिनोली से सरधना जा रहे थे। जैसे ही युवक हर्रा मोड़ के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने दोनों युवकों को टक्कर मारते हुए बुरी तरह से कुचल दिया। इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। मारे गए दोनों युवक बागपत जिले के बडौत के रहने वाले बताए गए हैं।

यह भी देखें: नोएडा के ओल्ड फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग

मृतकों की शिनाख्त अर्जुन कुमार पुत्र संजय बड़का रोड पठानकोट बड़ौत व धोन्नी पुत्र विनोद, विकास कॉलोनी बड़ौत के रहने वाले थे। वहीं, सड़क हादसे की सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं वलीदपुर के पास हासे में मारे गए बाइक सवार युवक की पहचान नहीं हो सकी।