बंधक बनाकर हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड के गोदाम से 12 लाख की लूट

आगरा। आगरा में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। शहर की पॉश कॉलोनी मेंं हथियार बंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश गोदाम पर बैठी मालकिन और कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट कर ले गए। अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

परिचित बनकर आए थे बदमाश
शहर की पॉश लायर्स कालोनी में हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड का गोदाम है। इसके मालिक प्रवीन बंसल हैं। वह सामने ही सूर्या अपार्टमेंट में रहते हैं। उनकी पत्नी शालिनी बंसल भी उनके साथ काम संभालती हैं। शाम के समय ऑफिस में पत्नी शालिनी बंसल, कर्मचारी ललित रावत मौजूद थे। गेट पर गार्ड करन सिंह की ड्यूटी थी। गार्ड के मुताबिक दो युवक पैदल गोदाम तक आए थे। उन्होंने उनके पति का परिचित बताते हुए अपना नाम रोहित गर्ग और लखनऊ से आना बताया।

पत्नी ने किया पति को फोन
शालिनी बंसल ने अपने पति को फोन किया। उन दोनों से बाहर बैठने को बोला। दोनों बाहर आ गए। कोठी के सामने परचून की दुकान से सिगरेट पीने के बाद अंदर गोदाम में पहुंच गए और पत्नी और एक कर्मचारी बंधक बने हुए थे। उनमें से एक कर्मचारी गार्ड के पास पहुंचा और अंदर बुलाने की बात कहने लगा। गार्ड के अंदर पहुंचते ही बदमाशों ने कर्मचारी ललित, मालकिन शालिनी बंसल और गार्ड को बंधक बना लिया। बदमाशों ने तीनों को एक कमरे में बंद कर दिया।

बैग में रखी रकम लूट ली
बदमाशों ने एक बैग में रखे 12 लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश कर्मचारी की रखी हुई बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे पति ने अब नजारा देखा तो वह हैरान रह गए। उन्होंने बाहर कमरे में लगे ताले को तोड़ा और सभी को बाहर निकाला। मौके पर एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी रही। एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।