शिवम ने केबीसी में बढ़ाया कानपुर का गौरव, 50 लाख जीतकर लौटे तो हुआ जश्न

कानपुर-बहुचर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों का बेहद लोकप्रिय शो है। इस टीवी शो में यूपी के लोग पहले भी भाग्य आजमा चुके हैं। लेकिन इस बार हॉट सीट पर कानपुर नौबस्ता के शिवम् राजपूत बैठे। बताया गया कि शिवम शहर के नौबस्ता धरीपुरवा के रहने वाले हैं। जो कि सहायक क्लर्क के पद पर नौकरी भी करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति शो में फिल्मी जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने शिवम राजपूत हॉट सीट पर बैठे तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बुधवार रात को शिवम ने महानायक के सामने 5 सवालों के जवाब दिए और 50 लाख की रकम जीतकर शो से बाहर हो गए।

इस तरह शिवम आधे करोड़पति बनकर जब वापस घर आए तो घरवालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हॉट सीट पर पहुंचने पर जितने ही शिवम के परिजन खुश थे उतने ही उसके अपने व दोस्त भी खुशी का इजहार करते रहे। शिवम ने बताया कि 14 प्रशन सही रहे हैं। एक करोड़ के 15 प्रश्न सही न होने पर शिवम खेल से बाहर हो गए। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने ऑनलाइन शिवम के खाते में पूरी रकम भेज दी है। इससे उनका परिवार बहुत खुश है। शिवम की इस उपलब्धि पर उनके साथ पढऩे वाले पुराने दोस्त भी उनसे मिलने घर पहुंचे।

दोस्तों ने शिवम के साथ यादगार पालन के लिए जमकर तस्वीरें ली और खुशियों को कैद कर लिया। वहीं खुशी के अवसर पर घर के बाहर डीजे लगवाकर पड़ोसी व रिश्तेदार सहित मित्र जमकर थिरके। वहीं लोगों ने शिवम के साथ सेल्फी भी ली। इधर कानपुर शहर का गौरव बढ़ाने वाले शिवम की जानकारी मिलने पर पूर्व विधायक अजय कपूर शिवम के घर पहुंचे और पुष्प देते हुए बधाई दी। उन्होंने शिवम को हर तरीके से सहयोग करने की बात कही। उन्होंने शिवम को अन्य लोगों के लिए प्रेरणाश्रोत बताया।