आवाज लगाकर घर से बुलाया और की ताबड़तोड़ फायरिंग, युवक को लगी 6 गोली, अस्पताल ले जाते वक्त मौक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। जनपद के लोनी थाना क्षेत्र के चिरोड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत गांव सिरौली बादशाहपुर में अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब कुछ लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी। स्थानीय लोग मौके पर दौड़े तो पता चला कि गांव में ही रहने वाले जैनेंद्र उर्फ जॉनी बंसल के घर के दरवाजे पर बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और जॉनी को आवाज देकर गेट पर बुलाया। तीनों ने कुछ देर बात की और अचानक ही गोली बरसानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: 1 जनवरी से शुरू होगा कोरोना टीकाकरण अभियान, पहले चरण में इन लोगों को लगेगी वैक्सीन

इस दौरान छह गोली जॉनी को लगी और वह लहूलुहान हालत में गेट पर ही गिर गया और हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में जॉनी को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही जॉनी ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉक्टर ईराज ने बताया कि लोनी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव सिरौली बादशाहपुर में रहने वाले जैनेंद्र उर्फ जॉनी बंसल को उसके घर के दरवाजे पर ही कुछ बदमाशों ने गोली मार दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल अवस्था में जॉनी को ज़ीटीबी अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन उससे पहले ही जॉनी ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने जॉनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कई एंगल से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखें: यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा कार सवार 5 लोगों की जलकर मौत

उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। शुरुआती जांच में रंजिश के चलते जॉनी की हत्या किया जाना माना जा रहा है, क्योंकि परिजनों के द्वारा अपने ही एक रिश्तेदार पर शक जाहिर करते हुए उसके खिलाफ तहरीर दी गई है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।