ट्रक ऑटो की टक्कर में चार की मौत, सात घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के छतवारा-हुसैनगंज मार्ग पर गिरधरपुर गांव के पास ट्रक ऑटो की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी वहीं सात लोग गंभीररूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक आटो को 10 मीटर घसीटता ले गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताते हैं कि एक आटो चालक रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर छतवारा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गिरधरपुर गांव के पास छतवारा की तरफ से आ रहे ट्रक से आटो की आमने सामने टक्कर हो गई। ऑटो से टक्कर के बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और 100 मीटर आगे तक ट्रक को लेकर चला गया। ट्रक तब रूकी जब एक चहारदीवारी को तोड़ते हुए गोदाम में घुस गई।

दुघटना में प्रभावती देवी (55), चंदा (4), बच्ची (2) व एक सात वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात लोग गंभीररूप से घायल हो गए। हादसे में ं एक बच्ची का पैर कट गया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को जिला अस्पातल ले जाया गया। तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। पैर कटी बच्ची को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वहीं घटना की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सभी शव पोस्टमर्टम के लिए भेज दिये गए है। उन्होनंे बताया कि छह घायल जिला अस्पताल में उपचाराधीन है। एक को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

BY Ran vijay singh