बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का विपक्ष पर हमला, कहा सत्ता के सौदेबाजी करते है दूसरे दल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बहुजन समाजपार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला आरोप लगाया कि जनता के हितों की रक्षा के बजाय राजनीतिक दल सत्ता के लिए सौदेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने सौदेबाजी करने वाले दलों से सावधान रहने की सलाह दी और राजभर समाज से एकजुट होकर बसपा के साथ खड़े होने की अपील की।

माहुल नगर पंचायत स्थित एक मैरेज हाल में बसपा के एक दिवसीय सामाजिक भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलन संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को देश और देश की आवाम से कोई लेना देना नहीं है। यह सिर्फ सत्ता के लिए सौदेबाजी का खेल खेल रही है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। बहुजन समाज पार्टी जब भी सत्ता में आयी सर्वसमाज के लिए काम किया। उन्होंने मायावती की उपलब्धियों को गिनाकर आने वाले विस चुनाव में बसपा की सरकार बनाने का आह्वान किया।

प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बहन मायावती को 5वीं बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है। राजभर समाज को एकजुट होकर काम करना होगा। मायावती ने समय-समय पर राजभर समाज के लोगों को विधायक, सांसद बनाया। संगठन में महत्वपूर्ण पद दिये। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अभी से गांव-गांव जाकर शालीन व्यवहार के साथ लोगों को बसपा से जोड़ने का आह्वान किया। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोग जाति धर्म के नाम पर द्वेष फैलाकर खुद को सत्ता में बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी शक्तियां कभी समाज का भला नहीं कर सकती हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

अध्यक्षता रामकिशुन राजभर और संचालन ओमकार शास्त्री ने किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार, हरिश्चंद गौतम, इमरान अहमद, शकील अहमद, राजकुमार गौतम, डॉ. अशेष कुमार, चंद्रधारी, सिकंदर कुशवाहा, अंगद सोनकर, सुफियान, मोअज्जम, दानिश, अकील, नईम, अरशद आदि मौजूद थे।

BY Ran vijay singh