बैंक से घर के लिए निकले कैशियर का शव सड़क किनारे गड्‌ढे में मिला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. एक बैंक कर्मचारी का शव एक पानी से भरे गड्ढे में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। बताया जा एसबीआई (SBI) का कर्मचारी बाइक से घर के लिए निकला था, लेकिन पुलिस गश्त के दौरान उसका शव सड़क किनारे एक गड्‌ढे में पड़ा मिला। पुलिस ने बैंक कर्मचारी की शिनाख्त करके शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर (Bijnor) भेज दिया।

यह भी पढ़ें- कोचिंग संचालक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को SOG ने एनकाउंटर में किया पस्त

दरअसल, बिजनौर के नहटौर (Nahtor) थाना क्षेत्र के एसबीआई में राहुल नाम का युवक कैशियर के पद पर तैनात था। जानकारी के अनुसार राहुल मंगलवार की शाम अपनी बाइक पर सवार होकर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र स्थित बनखल गांव के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंच सका। नहटौर थाना क्षेत्र के कोतवाली देहात रोड पर सड़क किनारे खड़ी बाइक को देखकर पुलिस ने जब इधर-उधर देखा तो राहुल का शव एक पानी के गड्ढे में पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को निकालकर जिला अस्पताल बिजनौर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि राहुल ने शराब पी रखी थी, जिस कारण वह शराब के नशे में पानी के गड्ढे में जा गिरा और उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। इस घटना को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि राहुल नाम का व्यक्ति नहटौर एसबीआई में कैशियर था। युवक के शव का पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। इस घटना को लेकर मृतक के घरवालों की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें- रात के अंधेरे में रास्ता भटकी महिला और 3 वर्षीय बच्ची के लिए पुलिस बनी मसीहा, सुरक्षित मंजिल तक पहुंचाया