चित्रकूट में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, कांग्रेस नेता और उनके भतीजे को गोलियों से भूना, दोनों की मौके पर मौत

चित्रकूट. यूपी के चित्रकूट जिले में कांग्रेस नेता और उसके भतीजे की हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामला चित्रकूट के पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव का है। जहां मंगलवार को देर शाम कांग्रेस नेता अशोक अपने दूसरे घर खाना खाने के लिए जा रहे थे, तभी कमलेश रैकवार नाम का आरोपी अपने घर के बाहर शराब पी रहा था और गाली गलौज कर रहा था। जिसका विरोध कांग्रेस नेता ने किया तो इस बात से नाराज कमलेश रैकवार ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें कांग्रेस नेता अशोक और उसके भतीजे शुभम को गोली लग गई। दोनों की मौके पर मौत हो गई।

आरोपी मौके से फरार

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ कर घर में आग लगा दी। जिससे पूरा घर जलकर राख हो गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने दमकल की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया। इस मामले में चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को गठित कर दी गई हैं। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता ने घर के बाहर शराब पीने का विरोध किया, इसी दौरान बात बढ़ने पर हत्या की गई है।

पोस्टमॉर्टम का विरोध

वहीं मृतक के परिजन पोस्टमॉर्टम न कराने पर अड़े रहे। परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस को रोक दिया। पुलिस के घंटों समझाने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।