मेडिकल कालेज में हुई नियुक्ति धांधली पर मंत्री गंभीर, बोले जांच कर होगी कार्रवाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर कृषि महाविद्यालय कोटवां में आयोजित हो रहे कृषि मेला व गोष्ठी में शामिल होेने के लिए आजमगढ़ पहुंचे गन्ना विकास एवं चीनी मिल मंत्री व आजमगढ़ के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने देर रात अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक की। इस दौरान वे मेडिकल कालेज में हुई नियुक्ति में धांधली की शिकायत पर गंभीर नजर आये। उन्होंने जिलाधिकारी राजेश कुमार को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया। इस दौरान मंत्री ने धान खरीद में टोकेन का प्रयोग करने तथा हर स्तर पर खरीद की मानीटरिंग करने को कहा।

मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश में भष्टाचार को समाप्त करने के लिए काम कर रही है। सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल व मेडिकल कालेज चक्रपानपुर में हाल में हुुई नियुक्ति में धांधली की शिकायत मिली है। इसकी गंभीरता से जांच की जाय। अगर कहीं भी अनियमितता मिलती है ते संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाय।

प्रभारी मंत्री ने धान क्रय केंद्रों पर टोकन व्यवस्था से धान खरीद करने और धान खरीद का मानीटरिगं करने निर्देश दिए। कहा कि जिन धान क्रय केंद्रों पर बोरों की कमी हो, वहा उसका निस्तारण कराएं। समस्त नगर पंचायतों के कार्ययोजना के अनुसार मानीटरिग करें। उन्होंने एसपी को निर्देश दिए कि समस्त ब्लाकों एवं कृषि महाविद्यालय कोटवा में पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें।

इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से भी बात की। बैठक के बाद प्रभारी मंत्री रात नौ बजे जिला अस्पताल के रैन बसेरा की व्यवस्था और चैराहों पर जल रहे अलाव की भी व्यवस्था का निरीक्षण किया। निर्देष दिया कि ठंड से कोई मौत नहीं होनी चाहिए। साथ ही यह सुनिश्चित किया जाय कि अलाव की पर्याप्त व्यवस्था हो। जरूरतमंदों में कंबल आदि वितरण में पूरी गंभीरता दिखायी जाय। इस दौरान जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव कुमार सिंह व लालगंज अध्यक्ष ऋषिकांत राय, जिलाधिकारी राजेश कुमार, एसपी सुधीर कुमार सिंह, सीडीओ आनंद कुमार शुक्ला, एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह, पीडी अभिमन्यु कुमार सिंह आदि मौजूद थेे।

BY Ran vijay singh