बीजेपी और जेडीयू में खींचतीन के बीच बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने दिया बयान कहा नीतीश कुमार हमारे…

बिहार में नई सरकार के गठन के साथ ही जेडीयू और बीजेपी में थोड़ी बहुत रस्साकस्सी शूरु हो गई है. अभी ताजा मामले की बात करें तो अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. जिसके बाद से जेडीयू सख्ते में आ गई है. उसके बाद से जेडीयू नें बीजेपी को अपने तेवर दिखाना शूरु कर दिया है. अब बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने बीजेपी के लिए डैमेज कण्ट्रोल का कम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने एक बयान जरी किया हैं.

 बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने मंगलवार को कहा कि ‘मेरा घर मजबूत है और इसे कोई तोड़ नही सकता. नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि मेरा मुखिया मजबूत है और साथ ही साथ पूरा घर भी मजबूत है तो इसे कौन तोड़ेगा. उन्होने कहा कि नीतीश कुमार हमारे गार्जियन है और वो कहीं नही जायेंगे’.

हालाँकि अरूणाचल प्रदेश में हुए सियासी घटनाक्रम को देखते हुए जेडीयू बीजेपी से खासा नाराज़ चल रही है और जेडीयू ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है. खुद नीतीश कुमार ने रविवार को हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि ‘हमारे मनोबल को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन हम घबराते नहीं हैं’. जिसके बाद बीजेपी डैमेज कंट्रोल में उतर आई है. कल बीजेपी ने नीतीश के सबसे करीबी कहे जाने वाले पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी को मैदान में उतारा था ताकि जेडीयू और नीतीश कुमार को मनाया जा सके.