भाजपा नेता की हत्या के आरोप में तारीख से लौट रहे थे दो भाई, रास्ते में हो गई ताबड़तोड़ फायरिंग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। जनपद में बुधवार को थाना चरथावल क्षेत्र के गांव पावटी खुर्द झाल के निकट कार सवार बदमाशों ने दो सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरे ने किसी तरह गन्ने के खेत में कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की छनबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: मददगार पुलिस: सड़क पर सो रहे लोगों को बांटा कंबल, ठंड से बचाने को चाय और बिस्कुट भी दिए

बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति और उसके भाई पर एक भाजपा नेता की हत्या का आरोप है। जो घटना के दौरान कोर्ट से उसी मामले की तारीख से वापस लौट रहे थे। दरअसल, मामला जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र का है। जहां गांव मथुरा निवासी कंवरपाल व रविन्द्र पुत्र सतपाल पर बुधवार को कार सवार बदमाशों ने उस समय ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जब वह जनपद सहारनपुर की कोर्ट से तारीख पर से वापस लौट रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दोनों भाई चरथावल थाना क्षेत्र के गांव पावटी जाल के निकट पहुंचे तो एक कार ने इन्हें ओवरटेक कर इन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें कंवरपाल कमर पर गोली लगने से गिर गया जबकि उसके भाई रविंद्र ने गन्ने के खेत में छुपकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए सीएससी चरथावल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर से जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: वेस्ट यूपी में गिरा पारा, जानिये क्या है मौसम का हाल

बताया जा रहा है कि घायल कुंवर पाल व रविंद्र पर लगभग 1 साल पहले थाना देवबंद के गांव निवासी भाजपा नेता धारा सिंह की हत्या का आरोप है। पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि दो युवकों पर फायरिंग हुई है। जिसमें एक को गोली लगी है। मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों से पूछताछ की गई है। प्रथम दृश्य मामला रंजिशन लग रहा है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।