बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों में दिखी तल्खी, अब जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बीजेपी को किया अलर्ट, बोले जो कुछ हो रहा है वो…

बिहार में नई सरकार के गठन के साथ ही जेडीयू और बीजेपी में सियासी उठापटक जारी हैं. अभी ताजा मामले की बात करें तो अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. जिसके बाद से जेडीयू को ये बात नागवार गुज़र रही है. जिसके बाद से  बाद से जेडीयू का नये राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और सीएम नीतीश कुमार ने हमला बोला है. जिसके एवज में बीजेपी ने बात को संभालने के लिए सुशील मोदी को मोर्चा संभालने में लगा दिया है.

दूसरी तरफ जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह अपने बयान में भाजपा से ये कहते हुए नज़र आ रहे है कि ‘ये जो सब कुछ हो रहा है वो ठीक नही हो रहा है’.
मंगलवार को खुद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जो कुछ कहा उससे स्पष्ट है कि बिहार में भी अरुणाचल प्रदेश के मामले का असर पूरी तरह से पड़ेगा और सब कुछ फिलहाल ठीक नहीं दिख रहा है पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि ‘ये ज़ख़्म बहुत गहरा है, ऐसा भविष्य में न हो इसे बीजेपी को देखना होगा. उन्होंने कहा कि हम तो समर्थन दे रहे थे, लेकिन बावजूद इसके जो घटना घटी वो ठीक नहीं है.’ अरूणाचल में हुए सियासी बदलाव के बाद से जेडीयू के नेताओं के बयनो में तल्खी साफ नज़र आ रही है.

जबकि बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने बीजेपी और जेडीयू के रिश्तों को ठीक करने की कोशिश की है. उन्होन अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार हमारे गार्जियान है वो कहीं नही जायेंगे.