पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके प्रयासों को सदैव..

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर राष्ट्रपति और पीएम ने सदैव अटल स्मारक पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. बता दें कि दिल्ली में सदैव अटल स्मारक पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां प्रधानमंत्री मोदी के अलावा गृह मंत्री , रक्षा मंत्री समेत कई मंत्री मौजूद थे और सबने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व पीएम वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस  के नाम में याद और मनाते हुए बीजेपी आज देश में 19 हजार से भी ज्यादा जगहों पर कार्यक्रम करेगी. वहीं इन स्थानों पर एक करोड़ किसानों को जुटाने के साथ करीब पांच करोड़ किसानों तक पीएम मोदी का संदेश पहुंचाने की तैयारी है.

इस दौरान पीएम मोदी 6 राज्यों के किसानों से संवाद करेंगे. प्रधानमंत्री आज किसान सम्मान निधि योजना के तहत देश के करीब 9 करोड़ किसानों को 18,000 करोड़ रुपये सीधे उनके बैंक खातों में देंगें.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर पूर्व पीएम वाजपेयी की जयंती पर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन. अपने दूरदर्शी नेतृत्व में उन्होंने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया. एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव स्मरण किया जाएगा.’आपको बता दें कि पीएम मोदी आज 12 बजे किसानों को संबोधित करेंगे.