खेत में पानी लगाने गए किसान की ठंड से मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

कन्नौज. यूपी में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जरा सी असावधानी जानलेवा साबित हो जा रही है। खेत में पानी लगाने गए किसान की सर्दी से मौत हो गई। अस्पताल लेे जाने पर डाक्टरों ने भी किसान काेेे मृत घोषित कर दिया है। किसान की मौत की सूचना पर परिवार में हंगामा मच गया। परिजनों का कहना है कि किसान की मौत ठंड से हुई है, वही जिम्मेदार अफसर प्रथम दृष्टया ठंड से हुई मौत नकार रहे हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Bank Account Closeer Charge: खाता बंद करने कितना देना पड़ता है चार्ज, जानिये इससे कैसे बचें

कन्नौज के थाना विशुनगढ़ इलाके के महमूदपुर खास के मजरा नगला शीशम निवासी महेश चंद्र यादव (45 वर्ष) पुत्र आशाराम खेत में पानी लगाने गए थे। सुबह आठ बजे के करीब शौच के लिए खेतों की तरफ गए राजवीर ने भाई महेश को अचेत पड़ा देखा। तो परिजनों के सहयोग से सौ शय्या अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने महेश चंद्र के शव को मोर्चरी में रखवा दिया।

जानकारी पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य मोहन सिंह यादव अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को दी। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि महेश चंद्र खेतीबाड़ी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। दो बेटे व दो बेटियां हैं। जानकारी पर विशुनगढ़ थाने के एसआई सतीश कुमार मौके पर पहुंचेे। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।