यूपी के शामली में शराब के लिए पिता ने कर दी डेढ़ माह के बेटे की हत्या

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
शामली ( Shaml ) थानाभवन क्षेत्र के गांव कादर गढ़ में एक शराबी पिता ने शराब के लिए अपने ही डेढ़ वर्ष के मासूम की जान ले ली। पत्नी ने नए साल पर शराब पीने से मना किया तो पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। पति ने जैसे ही पत्नी को डंडा मारा तो डंडा डेढ़ माह के बच्चे के सिर में लगा जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देकर आरोपी पिता फरार हो गया पत्नी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ( shamli police ) ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारों के पिता को तलाश करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: दुखद : मेरठ में खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों की मौत

घटना गांव कादर गढ़ की है इसी गांव में रहने वाला देवेंद्र अपने घर में ही बैठकर शराब पी रहा था। पत्नी ने कहा कि साल बीता जा रहा है नया साल आने वाला है ऐसे में शराब पीना उचित नहीं है। इस पर पति ने कहा कि वह न्यू ईयर पर भी शराब पार्टी करने वाला है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जब पत्नी ने कहा कि वह नए साल पर शराब नहीं पीने देगी तो गुस्साए पति ने पास में ही रखे डंडे से पत्नी पर हमला बोल दिया। पत्नी की गोद में बच्चा था, नशेड़ी पिता पत्नी को पीटता रहा और इसी दौरान एक डंडा बच्चे के सिर में लगा जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: सड़कों पर भीख मांगने वाले बच्चों का स्कूल में दाखिला कराएगी बाल कल्याण समिति

पत्नी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में डेढ़ वर्षीय मासूम अंकुल को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता फरार हो गया है। महिला ने थानाभवन थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतूरा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्चे की मां की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।