डिप्रेशन के चलते महिला समेत चार लोगों ने किया सुसाइड, एक युवती ने एलिवेटेड रोड से लगाई छलांग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटों के दौरान मानसिक तनाव के चलते एक महिला समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। वहीं एक युवती ने इस्कॉन मंदिर के सामने एलिवेटेड रोड पुल से नीचे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे दिल्ली इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: विदेश में पत्नी को तीन तलाक दे भागा पति, बच्चों संग कुवैत में फंसी पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

दरअसल, नोएडा कि थाना क्षेत्र 24 में स्थित इस्कॉन मंदिर के सामने से गुजर रही एलिवेटेड रोड से एक 20 वर्षीय युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसे गंभीर चोटें आई और उसे दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह जीवन और मौत से जूझ रही है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 5 स्थित हरौला में एक किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती है। उसके पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं और वह सेक्टर 62 मैं स्थित कढ़ाई की ट्रेनिंग ले रही थी।

उन्होंने बताया कि वह घर से सेक्टर 33 स्थित शिल्प हाट में लगी प्रदर्शनी में लगे स्टाल पर अपना काम देखने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन वह एलिवेटेड रोड पर पहुंच गई और ववहाँ से नीचे छलांग लगा दी। मौके पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी देखें: ‘‘क्राइम ब्रांच गाजियाबाद से हैं तुम्हारे घर में बदमाश छुपा है, बाहर गेट की चाबी दो’’

आत्महत्या का एक मामला थाना फेज 3 क्षेत्र के स्थित छिजारसी कॉलोनी में हुआ जहां के रहने वाले 25 वर्षीय युवक ने घर के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अरुण नाम के इस युवक के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में 38 वर्षीय आंसू ने और तीसरी महिला प्रियंका ने बीती रात अपने घर अपने अपने घरों में पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली पुलिस का कहना है कि आशु और प्रियंका दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दोनों के आत्महत्या में कोई आपसी संबंध तो नहीं है।

नोएडा के थाना 39 क्षेत्र में सेक्टर 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले 22 वर्षीय दानिश ने अपने घर के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है।