नई नवेली दुल्हन ने शादी के बाद खिलाया ऐसा गुल कि ससुरालियों की जिंदगी में आ गया भूचाल

शामली. शादी के एक माह बाद ही एक नई नवेली दुल्हन ने ऐसा गुल खिलाया है, जिसके चलतेे ससुरालियों के जीवन में भूचाल आ गया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद मायके जाकर जब दुल्हन ससुराल लौटी तो उसके तेवर कुछ अलग ही थे। इसी बीच उसने ससुरालियों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और सभी के बेहोश होते वह घर में रखी नगदी और जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- डिप्रेशन के चलते महिला समेत चार लोगों ने किया सुसाइड, एक युवती ने एलिवेटेड रोड से लगाई छलांग

दरअसल, शामली जिले के सिंभालका गांव निवासी पिंटू की शादी एक माह पूर्व बागपत के मलकपुर की रहने वाली मोनी से हुई थी। शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन ने सात फेरे लेते हुए एक-दूसरे का जीवनभर साथ निभाने का वादा किया था। शादी के बाद से दोनों के बीच सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था। बताया जा रहा है कि हाल ही मोनी अपने मायके गई थी। जब से वह मायके से ससुराल लौटी थी तो कुछ खोई-खाेेई सी रहती थी। अब पहले के मुकाबले उसके तेवर भी बदल गए थे। इसी बीच उसने पति को ऐसा धोखा दिया कि पूरे परिवार में भूचाल आ गया।

बताया जा रहा है कि नई नवेली दुल्हन ने पति समेत पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। जिसे खाने के बाद सभी लोग बेसुध हो गए और दुल्हन प्रेमी के साथ घर का सारा कीमती सामान, नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई। जब परिजनों ने होश आने पर घर का हाल देखा तो उनके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर दुल्हन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन से आई दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव, घरों से गायब 60 संदिग्धों की तलाश में जुटा स्वास्थ्य विभाग