मददगार पुलिस: सड़क पर सो रहे लोगों को बांटा कंबल, ठंड से बचाने को चाय और बिस्कुट भी दिए

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। एक दिन में दूसरी बार पुलिस का मददगार चेहरा तब सामने आया जब ठंड के प्रकोप को देखते हुए नोएडा पुलिस कमिश्नर सहित सभी थानों के पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर सो रहे गरीब असहाय लोगों में कंबल वितरण किया है। साथ ही चाय एवं बिस्किट की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराई ताकि असहाय व्यक्तियों को शीतलहर से बचाया जा सके।

यह भी पढ़ें: क्राइम की इन 10 घटनाओं ने UP को किया शर्मसार, हिल गया था देश

नोएडा की ये तस्वीरें गवाह हैं कि पुलिस न सिर्फ अपराधियों पर शक्ति दिखती है बल्कि बेसहारा और गरीब लोगों की मदद भी करती है। वर्तमान में शीत लहर को देखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर सभी थानों के अधिकारियों एवं पुलिस टीम के सदस्यों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में असहाय एवं निराश्रित व्यक्तियों को कंबल वितरण किया। साथ ही फुटपाथ पर जीवन यापन करने वाले असहाय व्यक्तियों को पुलिस ने चाय एवं बिस्किट की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराई ताकि असहाय व्यक्तियों को शीतलहर से बचाया जा सके।

यह भी देखें: सरकार के खिलाफ कांग्रेस का थाली बजाकर प्रदर्शन

नोएडा पुलिस कमिश्नर शहर के सड़कों पर निकले और अपने हाथों से असहाय लोगों को कंबल बांटा। साथ ही कमिश्नर आलोक सिंह ने 2019 बैच के सभी पुलिसकर्मियों को बुलाया और उनसे कंबल बिस्कुट वितरण कराया। उन्होंने बताया कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि 2019 बैच के पुलिसकर्मियों को मालूम पड़ सके कि किस तरीके से पुलिस काम करती है। सभी अधिकारियों ने फूटपाथ पर सो रहे इन लोगों को कंबल और चाय वितरण किया ताकि इन लोगों को भी पता लगे कि सरकार इनके साथ है। पुलिस आगे भी इस तरह की कार्यक्रम करती रहेगी।