सपा नेता के अजीबोगरीब बयान का वीडियो वायरल, कहा- केंद्र में बनवाएं मोदी सरकार, मगर यूपी में...

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में भले ही सपा (SP) मजबूूूत विपक्षी पार्टी हो, लेकिन पिछले लगभग 7 साल में सपा नेता सत्ता का सुख भोगने को इतने लालायित हैं कि उन्हें कब-कहां क्या कहना है, यह भी भूल चुके हैं। इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक सपा नेता का चौंकाने वाला बयान सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह सपा नेता एक किसान चौपाल के दौरान जनता से यह कहता नजर आ रहा है कि केंद्र में मोदी की सरकार बनवा दें, मगर यूूपी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सरकार बननी चाहिए।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी पर अजय लल्लू के तीखे तीर, कहा- जवाब दें मुख्यमंत्री

दरअसल, यह बयान मुजफ्फरनगर के सपा महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी का है, जो समाजवादी पार्टी की ओर से आयोजित एक किसान चौपाल में बोलतेे नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि सांप्रदायिकता हमें भी छोड़नी पड़ेगी और उन्हें भी छोड़नी पड़ेगी। अब तो जनता के बीच जाकर यह कहो कि चलो केंद्र में मोदी की ही सरकार बनवा लो, मगर उत्तर प्रदेश में अखिलेश की सरकार बननी चाहिए। इस दौरान उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार के दौरान मीडिया ने यह गलत फैलाया है कि केवल कब्रिस्तान की चारदीवारी हुई है, श्मशान की नहीं और ईद पर बिजली आती है, दिवाली पर नहीं।

सपा नेता अलीम सिद्दीकी का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपा नेता का यह बयान सुनकर लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं सपा का भाजपा से गठबंधन तो नहीं हो गया।

यह भी पढ़ें- योगी के ये 12 अफसर किसानों को समझाएंगे नया कृषि बिल