कानपुर में लव जिहाद का नया रूप - लड़की ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की, अब मिल रही धमकी

उन्नाव. हुदा अंसारी (काल्पनिक नाम) ने अपने मनपसंद लड़के चंपक गौतम (काल्पनिक नाम) निवासी सुजातगंज थाना रेल बाजार के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी की थी। जिसके बाद उसके परिवार वाले नाराज हो गए और थाने में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इधर हुदा अंसारी ने वीडियो वायरल कर अपने और अपने पति के जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसका कहना था कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से उसने हिंदू रीति रिवाज से शादी की है। अब उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस संबंध में सीओ ने बताया कि मामला जानकारी में है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

महिला ने कहा फर्जी मुकदमा दर्ज कराया पिता ने

हुदा अंसारी ने इस संबंध में वीडियो वायरल कर कहा कि मेरे पिता ने मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। फर्जी मुकदमे में उन्होंने आरोप लगाया है कि ₹3 लाख और 50 हजार के जेवर लेकर गई है। चंपक गौतम ने कहा कि मुझे और मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिल रही है। कहते हैं जहां मिल जाओगे वहां जान से मार देंगे।

 

सीओ केंट ने कहा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कैंट निखिल पाठक ने बताया कि पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट रेल बाजार थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन बेटी की तरफ एक एफिडेविट मिला है जिसमें उसने बताया है वह अपनी मर्जी से गई है और एक लड़के से शादी की है। उन्हीं लड़कों में से एक है जिसे उसके पिता ने नामजद किया है। एफिडेविट में उसने दो अन्य मुकदमों की भी जानकारी दी है। मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें भी उसने शादी की बात दोहरा ही है उन्होंने कहा कि महिला की तरफ से यदि कोई तहरीर मिलती है तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।