Breaking यमुना एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर-कार की सीधी टक्कर, कार सवार पांच लाेग जिंदा जले

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा ( Agra ) यमुना एक्सप्रेस-वे ( Yamuna Expressway ) पर मंगलवार सुबह ( Tuesday morning ) खंदोली के पास हुई एक भीषण दुर्घटना ( accident ) में पांच लाेगाें की माैत हाे गई। लखनऊ ( Lucknow )
से दिल्ली ( delhi ) जा रही कार कैंटर से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और इसमें सवार सभी पांच लाेग जिंदा जल गए।

यह भी पढ़ें: आबकारी विभाग का इंस्पेक्टर 65 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ( up police )और दमकलकर्मियों की टीम ने किसी तरह आग की लपटों पर काबू पाया लेकिन तब तक कार में सवार सभी लाेग जलकर मर चुके थे। प्राथमिक पड़ताल में आशंका जताई गई है कि कार में एक बच्चा एक महिला और तीन पुरुष सवार थे। यह सभी लखनऊ के बताए जा रहे हैं। मृतकाें की पहचान कराने में पुलिस जुटी है।

यह भी पढ़ें: बिजनाैर में खुदाई के दाैरान मजदूर काे मिला 'हीरा' फिर हाे गया विवाद थाने पहुंचा मामला

यह दुर्घटना मंगलवार तड़के करीब चार बजे हुई। यूपी 32 केवी 6788 रजिस्ट्रेशन संख्या की एक स्विफ्ट कार आगरा से दिल्ली की ओर जा रहा थी। अचानक एक कंटेनर गलत दिशा से आ गया और कार कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि कार कंटेनर के डीजल टैंक से टकराई। आशंका है कि कार के इंजिन में हई स्पारर्किंग और डीजल की वजह से आग लगी। आग की लपटों ने कार सवार लाेगाें काे बाहर निकलने का माैका तक नहीं दिया।