कोचिंग संचालक को गोली मारकर भाग रहे बदमाश को SOG ने एनकाउंटर में किया पस्त

मेरठ. देर रात मेरठ का कंकरखेड़ा क्षेत्र गोलियों की आवाज से थर्रा उठा़। पहले तो बाइक सवार चार बदमाशों ने एक कोचिंग संचालक को लूट लिया। बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से कई राउंड गोली चलाकर कोचिंग संचालक को घायल कर दिया। जैसे एसओजी टीम और कंकरखेड़ा पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो बदमाशों की घेराबंदी शुरू की गई। पुलिस ने शोभापुर जाने वाले मार्ग पर चार बदमाशों को घेर लिया। पुलिस से घिरते ही बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच दर्जनों राउंड फायरिंग हुई। इस फायरिंग में जहां एसओजी सिपाही बदमाशों की गोली का शिकार होने से बाल-बाल बचा। वहीं एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें- ट्रेन में बच्चे को प्यार से छेड़ने पर..अगर भटका आपका ध्यान, तो ये लुटेरे लूट लेंगे आपकी गाढ़ी कमाई

दरअसल, थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत जवाहरनगर में अंकित शर्मा कोचिंग संचालक है। देर राज अंकित शर्मा को चार बदमाशों ने लूटने के बाद फायरिंग करते हुए घायल कर दिया। इस घटना में भंवर चौधरी उर्फ हर्ष पुत्र राजकुमार निवासी रोहटा रोड तेज विहार थाना कंकरखेड़ा मेरठ और उसके तीन साथी प्रकाश में आए थे, जो घटना के समय से ही फरार चल रहे थे। एसओजी टीम एवं थाना प्रभारी कंकरखेड़ा को सूचना प्राप्त हुई कि वांछित अभियुक्त भंवर चौधरी उर्फ हर्ष अपने एक अन्य साथी के साथ एक कार से जवाहरनगर से शोभापुर की तरफ जा रहा है।

सूचना पर एसओजी की टीम एवं थाना प्रभारी कंकरखेड़ा द्वारा अपनी टीम के साथ घेराबंदी की गई। वैगनआर कार को रुकने का इशारा करने पर शातिर बदमाश भवर चौधरी द्वारा एसओजी टीप पर जानलेवा फायरिंग की गई। पुलिस की फायरिंग में पैरों में गोली लगने से अभियुक्त भंवर चौधरी घायल हो गया तथा उसका एक अन्य साथी गौरव उर्फ चेतन निवासी मोर थाना टप्पल अलीगढ़ भी गिरफ्तार हुआ, जिनके पास से दो तमंचा 315 व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। मौके पर एक वैगनआर कार बरामद हुई है घायल बदमाश भंवर चौधरी उर्फ हर्ष को इलाज के लिए अस्पाताल में भर्ती करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- रात के अंधेरे में रास्ता भटकी महिला और 3 वर्षीय बच्ची के लिए पुलिस बनी मसीहा, सुरक्षित मंजिल तक पहुंचाया