जम्मू-कश्मीर की युवती को कमरे बंधक बनाकर 25 दिन तक दुष्कर्म

मेरठ. महानगर में जम्मू-कश्मीर की एक युवती को कमरे में बंधक बनाकर 25 दिन तक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मेरठ के एक युवक ने जम्मू-कश्मीर की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसे मेरठ बुलाया और एक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ 25 दिन तक दुष्कर्म किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेरठ में छापा मारकर युवती को बरामद कर लिया है, लेकिन आरोपी युवक फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें- Crime in up बुलंदशहर जिला पंचायत से मांगी गई 60 लाख रुपये की रंगदारी, पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

मेरठ पुलिस के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले से बिज बिहाड़ा थाने की पुलिस मेरठ पहुंची और युवती को बरामद किया। इंस्पेक्टर नौचंदी संजय वर्मा के मुताबिक, भावनपुर निवासी आमिर अनंतनाग में कपड़े का काम करता था। वहां उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई थी। आमिर घर लौट आया, लेकिन युवती से लगातार फोन पर बात होती रही। एक जनवरी को युवती हवाई जहाज से दिल्ली पहुंची। आमिर युवती को दिल्ली से अपने गांव भावनपुर ले आया। दो-तीन दिन बाद आमिर ने नौचंदी थाने के ढवाईनगर में किराए पर कमरा लिया। वहां दोनों रहने लगे।

उधर, युवती के गायब होने पर उसके परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। देर रात जम्मू पुलिस ने भावनपुर में दबिश दी। वहां से आमिर के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद नौचंदी पुलिस के साथ ढवाईनगर में दबिश देकर युवती को बरामद किया। पुलिस का कहना कि युवती को बंधक बनाकर रखा गया था। उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है। आरोपी आमिर की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि जम्मू पुलिस ने जिला अस्पताल में युवती का मेडिकल कराया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- मां ने जलती चिता से निकाल लिया बेटे का शव, जानिये फिर क्या हुआ