समाजवादी पार्टी अगले 25 सालों तक सत्ता में नहीं आएगी: केशव प्रसाद मौर्य

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

देवरिया. अखिलेश यादव कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बयान देने के बाद यूपी सरकार और भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इसे वैज्ञानिकों, चिकित्सकों और देश का अपमान बताते हुए कहा है कि सही समय पर जनता इसका जवाब देगी। देवरिया पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा है कि सपा और अखिलेश यादव की सरकार अगले 25 साल तक नहीं बनने वाली। सपा-बसपा सरकार पर भाजपा सरकार के चार साल भारी हैं।

इसे भी पढ़ें- सीएम योगी का विपक्ष पर निशाना, कहा अब वो भी कहने लगे हैं कि 'राम' सबके हैं

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को देवरिया जिले में भाटपाररानी के बंगरा बाजार स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भागवत भगत 'खजड़ी वाले बाबा' के जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और कर्ठ परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया। उन्होंने दोहराया कि देश और प्रदेश में जमकर विकास हो रहा है। किसानों के खाते में एक साथ किसान सम्मान निधि भेजे जाने का जिक्र करना भी नहीं भूले।

इसे भी पढ़ें- पूर्वांचल पर मेहरबान योगी सरकार, ताबड़तोड़ दौरे और अरबों की सौगातें

जनसभा में जहां सपा, और अखिलेश यादव उनके निशाने पर रहे वहीं उन्होंने यूपी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की जमकर तारीफ की। कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी का सम्मान है। मैं जिस परिवार से आता हूं मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि यहां तक पहुंच सकूंगा। उन्होंने कहा कि ऐसा केवल दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में ही संभव है। यहां कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है, मैं खुद एक कार्यकर्ता हूं।

इसे भी पढ़ें- पीएम आवास योजना में यूपी की मिर्जापुर नगर पालिका देश में नंबर वन

इस दौरान उप मुख्यमंत्री ने जिले को कई सौगातें दीं। उन्होंने सलेमपुर से बलिया जाने वाली सड़क को भगलपुर तक 262 करोड़ की लागत से फोरलेन सड़क बनाने का ऐलान किया। कहा कि सड़कों का नामकरण देश के शहीदों और खिलाड़ियों के नाम पर किया जा रहा है। प्रदेश के टाॅप 20आईएसएस-आईपीएस अधिकािरयों के घर तक सड़क बनायी जाएगी। शहीद पुलिस वालों के घर तक सड़क बनाने कीयोजना भी भी काम हो रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार आने पर बिजली, पानी और सड़क पर काम हुआ है।



Advertisement