यूपी दिवस पर लखनऊ नहीं इस शहर में रहेंगे सीएम योगी, लोगों को देंगे 415 करोड़ का 'तोहफा'

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर नोएडा आएंगे और लोगों को कई बड़ी सौगात देंगे। इसके लिए अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं। दरअसल, 25 जनवरी को यूपी दिवस के मौके पर सीएम योगी नोएडा के सेक्टर-33 स्थित शिल्प हाट में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान वह नोएडावासियों को 415 करोड़ रुपये की 9 बड़ी योजनाओं की सौगात भी देंगे। वहीं सीएम के आगमन की सूचना मिलते ही सभी अधिकारी अलर्ट हो गए् हैं और शहर को साफ सुथरा बनाने में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ेंं: यूपी सरकार ने दाेगुना किया मनरेगा का बजट, अब हाथ काे मिलेगा काम

बता दें कि नोएडा और लखनऊ में 24 से 26 जनवरी को उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन किया जाना है। इस दौरान कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन होगा। पहली बार नोएडा में यूपी दिवस मनाया जा रहा है। जिसमें हिस्सा लेने सीएम योगी खुद नोएडा आ रहे हैं। कार्यक्रम का आयोजन नोएडा के सेक्टर 33 में शिल्प हाट में किया जाएगा। प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक इस हाट में प्रदेश के 75 जिलों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी और इसका उद्घाटन सीएम योगी द्वारा किया जाएगा।

यह भी देखें: अयोध्या में शौचालय उद्घाटन के द्वारा हंगामा

शहर को मिलेगी ये सौगात

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री द्वारा फिल्म सिटी में पार्किंग, सेक्टर 3 की भूमिगत पार्किंग और सेक्टर 150 में शहीद भगत सिंह पार्क का लोकार्पण किया जाएगा। इसके अलावा सेक्टर-91 स्थित बायो डायवर्सिटी पार्क, सेक्टर-21ए स्थित नोएडा स्टेडियम में 25 मीटर रायफल और 10 मीटर पिस्टल शूटिंग रेंज व इंडोर स्टेडियम, सेक्टर-91 स्थित पंचशील बालक इंटर कॉलेज में मॉडर्न ऑडिटोरियम और सेक्टर-71 के अंडरपास का लोकार्पण किया जाएगा। ये सभी परियोजनाएं 415 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हो रही हैं। इसके अलावा सीएम योगी सेक्टर-15 में लाइट एंड साउंड शो का शुभारंभ भी करेंगे।



Advertisement