बदायूं गैंगरेप: मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण गांव से ही गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बदायूं। 50 वर्षीय महिला संग गैंगरेप और हत्या के जघन्य मामले के 50 हजार के इनामी मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी वारदात के बाद से गांव में छिपा था, जबकि पुलिस की चार टीमें उसे आसपास के क्षेत्रों में तलाश कर रही थी। वहीं इस जाघन्य अपराध को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार राज्य सरकार पर निशाना साध रही हैं।

यह भी पढ़ें: श्मशान में गोमांस फेंक फरार हुए थे बदमाश, अब पुलिस ने बनाया अपनी गोली का शिकार

दरअसल, रविवार 3 जनवरी की रात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में हुए आंगनबाड़ी सहायिका से गैंगरेप और हत्या की के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया था। पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज दिया है, जबकि मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण फरार चल रहा था। जिस पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम की भी घोषणा की थी। गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गई थीं।

यह भी देखें: इस बड़े गैंग का पुलिस ने किया भंडाफोड़

बताया जा रहा है कि पुलिस महंत से पूछताछ में पता लगा रही है कि चार दिनों तक उसे गांव में किसने अपने घर में पनाह दी थी। इसके अलावा कई और तथ्यों के सामने आने की भी बात कही जा रही है। वहीं ग्रामीणों में चर्चा है कि उनके द्वारा आरोपी को पुलिस को सौंपा गया है। आरोपी सत्यनारायण की गिरफ्तारी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आरोपी महंत को दो कॉन्स्टेबल बाइक पर बैठाकर आते हुए दिख रहे हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।



Advertisement