गैंगस्टर एक्ट में बड़ी कार्रवाई, तीन माफिया भाइयों की 75 करोड़ की संपत्तियां जब्त, अपराधियों में मचा हड़कंप

सीतापुर. उत्तर प्रदेश में अपराधियों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की कड़ी में सीतापुर में गैंगस्टर में लिप्त तीन माफिया भाइयों की चल अचल संपत्ति जब्त की गयी। जिला प्रशासन ने गैंगस्टर एखलाल अहमद उर्फ हसीन सहित तीनों भाइयों की लगभग 75 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्तियों को जब्त किया है।पुलिस के मुताबिक बाइक कार सहित शहर में स्थित हवेली को भी सील कर दिया गया है और अन्य संपत्तियों को भी चिन्हित किया जा रहा है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

दरअसल शहर के चर्चित हिस्ट्रीशीटर और माफिया एखलाक अहमद उर्फ हसीन, मुजीब अहमद और छन्नू अहमद तीनों भाइयों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक हवेली सहित चल अचल की कुल 24 संपत्तियों को जब्त किया है। पुलिस ने शहर में स्थित एक आलीशान मकान, कार और बाइकों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

तीनों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज

पुलिस का कहना है कि तीनों भाइयों द्वारा अपराध से अर्जित धन से बनाई गयी अवैध संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है कि तीनों भाइयों के खिलाफ रामकोत, शहर कोतवाली में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं और शातिर अपराधी भी हैं। पुलिस का कहना है कि मकान के अंदर से एखलाक अहमद उर्फ हसीन को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नये साल पर बड़ा तोहफा, पूरा हुआ घर का अधूरा सपना, सिर्फ 4.76 लाख में शानदार फ्लैट



Advertisement