दो कारें आमने सामने से टकराई, एक कार बनी आग का गोला

सुलतानपुर. जिले के अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के पास देर रात दो कारों में भीषण भिड़ंत के बाद एक कार में आग लग गई, देखते ही देखते कार आग का गोला बनकर धू-धूकर जलने लगी। पर इस भीषण हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। इस दुर्घटना में कुछ लोगों को चोटें आईं हैं,जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। कार सवार लोगों का आरोप है कि घटना के बाद कार में रखे ज्वेलरी चोरी हो गई है।

यूपी के कई जिलों में भारी बारिश, आकाशीय बिजली और घने कोहरे का अलर्ट

घायलों को अस्पताल पहुंचाया:- कोतवाली नगर क्षेत्र के दरियापुर मोहल्ला निवासी सूरज पांडेय मंजू पांडेय, राजीव पांडेय और हेमा चालक रईश के साथ यात्रा पर जा रहे थे। तभी पकड़ी गांव के पास सामने से आ रही कार से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार में आग लग गई। टक्कर की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। देखते ही देखते कार आग का गोला बन कर धू-धू कर जलने लगी।

मदद की जगह चोरी :- कार में आग लगने के बाद मदद को पहुंचे ग्रामीणों में कुछ लोग यात्रा करने वाले थे। इसी बीच घायल मंजू पांडेय के कान से एक झुमका निकाल लिया। वाहन मालिक ने बताया कि कार में करीब 40 हजार रुपए के दो मोबाइल सेट तथा सोने के आभूषण चोरी हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह ने बताया कि अभी रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।



Advertisement