फेसबुक से उठाया फोटो व मांग में सिंदूर भर बोला, शादी करो नहीं तो तेजाब से खराब कर दुंगा चेहरा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. एक युवक ने फेसबुक से युवती का फोटो कापी किया और उसकी मांग में सिंदूर भर शादी का दबान बनाने लगा। जब युवती नहीं मानी तो उसका चेहरा तेजाब से जलाने की धमकी दे डाली। यहीं नहीं आरोपी युवक फोटो के सहारे युवती को ब्लैकमेल भी करना शुरू कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र की युवती के बहन की ससुराल आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में है। वह अक्सर अपने बहन के यहां आती-जाती थी। बहन के गांव का रहने वाले सोनू की नजर युवती पर पड़ी तो वह उससे एकतरफा प्रेम करने लगा। वह युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा लेकिन युवती नहीं मानी।

इसके बाद सोनू ने युवती के फेसबुक से उसकी एक फोटो चुराई और ट्रिक फोटोग्राफी के जरिये मांग में सिंदूर भर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। युवती फिर भी नहीं मानी तो वह सिंदूूर वाला फोेटो उसे भेज दबाव बनाने लगा। इसके बाद भी वह अपने मकसद में कामियाब नहीं हुआ तो युवती को तेजाब से जला देने की धमकी देने लगा।

सोनू से परेशान युवती ने इसकी शिकायत जीयनपुर कोतवाली में की। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जीयनपुर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी का कहना है कि आरोपी युवक युवती को लंबे समय से परेशान कर रहा था। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गयी है।

BY Ran vijay singh



Advertisement