शशि थरूर समेत इन नेताओं पर सुशील मोदी का कटाक्ष! बोले- ऐसा कोई टीका नहीं जो-

पूर्व सीएम व बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट किया और कहा कि भारत बायोटेक और सीरम इंस्टीट्यूट में बनाई गई स्वदेशी कोरोना वैक्सीन पर गर्व और मान करने की जगह शक पैदा कर राजद, कांग्रेस और अन्य विपक्ष पार्टियां अपनी वोट बैंक की राजनीति करने में व्यस्त है, और ये अंत वैक्सीन पर संदेह कर रहे हैं, जिसे भारत से दुनिया मांग रही है.

उन्होंने आगे कहा कि ब्राजील ने कोवीशील्ड और एस्ट्राजेनिका की 20 लाख डोज की भारत से मांगकर उन्होंने हमारे चिकित्सा विज्ञान पर विश्वास प्रकट किया. उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि हम बेशक, ऐसा कोई वैक्सीन नहीं बना पाए जो शशि थरूर, तेजप्रताप यादव अखिलेश यादव और इन कट्टरपंथियों का संदेह दूर कर सके.

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आने वाली 16 जनवरी से देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन की शुरूवात करने का फैसला किया है, जिसके पहले चरण में देश के तीन करोड़ फ्रंट लाइन वर्कर्स को मुफ्त वैक्सीन लगाया जाएगा. उन्होंने भारत में बनी स्वदेशी कोरोना वैक्सीन के साथ वर्ष के पहले महीने से मानव जीवन रक्षा का ये महाअभियान शुरू कराने के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है.

दरअसल, जब से कोरोना वैक्सीन लोगों को लगाने जानें की बात सामने आई है, तब से कुछ विपक्ष पार्टी और नेताओं द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है. इतना ही नहीं कुछ देश के समझदार लोगों ने तो इसे बीजेपी की वैक्सीन बता दी और इसे लगवाने से साफ इंकार कर रहे हैं.



Advertisement