राजस्थान की सियासी गलियारों में सुगबुगाहट हुई तेज़, इस बड़े नेता को छोड़, दिल्ली बुलाए गए बीजेपी के सभी बड़े नेता

राजस्थान की सियासत में आये दिन नया भूचाल आता रहता है. अभी तक कांग्रेस पार्टी में कुछ भी ठीक नही चल रहा है. पिछले कई वक्त से अशोक गहलोत और सचिच पायलट के बीच खींचतान जारी है.लेकिन इन सबके बीच अब बीजेपी खेमें से एक बड़ी खबर आ रही है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज राजस्थान बीजेपी के नेताओं को दिल्ली तलब किया है. इसे लेकर राजस्थान में सियासी चर्चा तेज हो गई है. जेपी नड्डा से मिलने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर दिल्ली पहुंच गए हैं.

हालांकि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को नही इत्तला किया गया है. जिसके कई अलग अलग राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है. लेकिन बीजेपी चीफ की तरफ से अचानक बाकि नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है. जिसको लेकर कई तरह के क़यास लगाए जा रहे हैं. पिछली बार जब यह लोग मिलने गए थे, तब राजस्थान में कांग्रेस का सियासी संकट शुरू हुआ था.

जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर बीजेपी चीफ ने सभी नेताओं को बुलाया है. जिसके बाद ये चर्चा तेज़ हो गई है कि आखिर नड्डा ने इन सभा नेताओं को क्यो तलब किया है. दिल्ली बुलाये जाने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि “ये सामान्य बैठक है और राजस्थान में विधानसभा के तीन उप चुनाव होने हैं, इसके अलावा निकायों के चुनाव होने हैं, इसकी तैयारियों के सिलसिले में यह बैठक बुलायी गई है”.



Advertisement