भागवत कथा में शराबियाें ने मचाया उत्पात, जमकर मारपीट कई घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर ( bijnor news ) शराब के नशे में धुत चार लाेगाें ने भागवत कथा में उत्पात मचा दिया। भगवान कृष्ण की चल रही भागवत कथा में गांव के ही चार युवक पहुंचे। इन्हाेंने कथा का विराेध किया और श्रद्धालुओं काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटते हुए पंडित के साथ भी मारपीट कर डाली। इस हमले में छह श्रद्धालु घायल हाे गए।

यह भी पढ़ें: Weather कड़ाके की ठंड में बारिश ने तोड़ दिया पिछले 10 साल का रिकार्ड

अचानक कथा में पहुंचे इन युवकाें ने हंगमा काटना शुरु कर दिया। विराेध करने पर इन्हाेंने धमकी दी और बेल्ट और डंडे लेकर भागवत कथा सुन रहे भक्तों को भी पीटना शुरू कर दिया। साथ ही पंडाल में रखे सारे सामान को तहस-नहस कर उठा कर फेंक दिया। इस घटना में छह लोगों के चोटे आई हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar रेलवे ट्रेक पर पड़े मिले युवक-युवती के शव, ऑनर किलिंग की आशंका पुलिस जांच में जुटी

दरअसल बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव बरुकी में बीती रात भागवत कथा का पाठ चल रहा था। इसी दौरान गांव के चार युवक शराब के नशें में वहां पहुंचे और भागवत कथा सुन रहे भक्तों के साथ मारपीट करने लगे। इन्हाेंने कथा सुना रहे पंडित को भी नहीं छोड़ा। शराबी युवकों ने हाथों में बेल्ट और डंडे लेकर भागवत कथा सुन रहे भक्तों को पीटना शुरू कर दिया। पंडाल में रखे सारे सामान को तहस-नहस कर उठा कर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: Noida दाैड़ती कार में आग लगी, दंपति और बच्चों ने किसी तरह कूद कर बचाई जान

शराब के नशे में चूर होकर मचाए गए इस उत्पात में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में विनीत कुमार के छोटे भाई अमित गोयल और उनका बेटा विवेक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पर बरुकी गांव में भागवत कथा के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय कुमार व थाना कोतवाली देहात की पुलिस टीम को पूरी घटनाक्रम की जांच के लिए भेजा गया है। आराेपियाें के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement