पंचायत चुनाव: भाजपा का चक्रव्यूह तोड़ना विपक्ष के लिए नहीं होगा आसान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा तैयार किये जा रहे चक्रव्यूह को तोड़ना विपक्ष के लिए आसान नहीं होगा। कारण कि एक तरफ जहां विपक्ष कृषि विधेयक और कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने में बिजी है वहीं दूसरी तरफ भाजपा वार्ड स्तर पर प्रभारी तैनात कर पंचायत चुनाव की तैयारियों को धार देने में जुटी है। जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिला पदाधिकारियों ने पंचायत चुनाव जीतकर बड़ा संदेश देने की रणनीति बनाई है।

भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव कुमार सिंह ने कहा कि 11 जनवरी को पंचायत चुनाव को लेकर जिला कार्यालय पर ब्लाक संयोजकों, पंचायत चुनाव के वार्ड संयोजकों, और जिला महामंत्रीयो की एक महत्वपूर्ण बैठक होनी है। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री और गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता और विशिष्ट अतिथि के रूप में उर्जा राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश रमाशंकर पटेल मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि बूथों की संरचना को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर बूथ प्रभारी, सेक्टर स्तर पर सेक्टर प्रभारी, मंडल स्तर पर मंडल प्रभारी की नियुक्ति पहले ही की जा चुकी है । इसके साथ ही जिला पदाधिकारियों को मंडल स्तर पर जिम्मेदारी सौंपी गयी है ताकि कहीं कोई कमी ना रह जाए। पंचायत चुनाव में आजमगढ़ से विजय हासिल करने के लिए पार्टी कृतसंकल्पि है। आप सभी जिला पदाधिकारी निर्धारित मंडलों में जाकर सभी पदाधिकारियों के साथ बैठकर संगठन की संरचना को मजबूत करें।

इस अवसर पर नन्हकूराम सरोज, पवन सिंह मुन्ना, विनोद उपाध्याय, हरिवंश मिश्रा, सतेन्द्र राय, पुनम सिंह अवनीश मिश्रा, महेंद्र मौर्या, आनन्द सिंह, जूही श्रीवास्तव, मयंक गुप्ता, हरेंद्र चैहान , संजय राम,विभा बर्नवाल, राजीव शुक्ला, अभिनव श्रीवास्तव, विवेक निषाद आदि मौजूद रहे।

BY Ran vijay singh



Advertisement