दामाद की गिर’फ्तारी के बाद बोले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक, ‘कानून से ऊपर कोई…’

NCB एक बार फिर एक्शन में नजर आ रही है. इस बार एनसीबी का शि’कं’जा महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान पर कसा है. बता दें कि मुंबई में 200 किलो ड्र’ग जब्त करने के मामले में एनसीबी ने समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है. जानकारी के लिए बता दें कि समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है.

दरअसल,NCB के मुताबिक, समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी. एनसीबी का कहना है कि इनके बीच गूगल पे के जरिए 20000 रुपये का लेनदेन हुआ है. और NCB को शक है कि ये लेन-देन ड्र’ग को लेकर की गई थी. और इसी मामले में समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

दामाद की गि’रफ्ता’री को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘कानून से ऊपर कोई भी नहीं है. जल्द ही सच्चाई सबके सामने आएगी. देश की न्याय व्यवस्था पर मुझे पूरा यकीन है’. समीर खान को पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था और बाद में उनको गिर’फ्ता’र कर लिया गया है.

नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गि’रफ्ता’री के बाद ना’रकोटि’क्स कंट्रो’ल ब्यू’रो ने मुंबई में कई जगहों पर छा’पेमा’री की. एनसीबी ड्र’ग्स मामले में लगातार बीती रात से ही कई जगहों पर छा’पेमा’री में जुटी है. समीर खान के घर पर भी एनसीबी ने छा’पेमा’री की है. मुंबई ड्र’ग्स मामले में और भी गि’रफ्ता’रियां होने की संभावना है.



Advertisement