युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बिलरियागंज थाना क्षेत्र एक युवक ने गांव की ही युवती को तमंचा सटाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। हाल में उसने वीडियो सोशल मीडिया वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य मामले में युवती के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि आठ मई को वह घर मे अकेली थी। उसी दौरान गांव का एक युवक उसके घर में घुस गया और तमंचा सटा कर खेत में ले गया। खेत में युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। उसने धमकी दी कि किसी को बताओगी तो तुम्हारे भाई को मार देंगे। वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। जिससे युवती चुप रही।

20 दिन पूर्व युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के विरूद्ध थाना में तहरीर दी। बिलरियागंज थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी हरिलाल पुत्र भृगु निवासी जगजीवनपुर को गोरिया बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसी तरह गंभीरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है रानी की सराय थाना क्षेत्र के खैरा निवासी सहजाद पुत्र सलाउद्दीन उसे भगाकर ले गया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना ली। यहीं नहीं आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया विरोध करने पर मारा-पीटा व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

BY Ran vijay singh