सीएम योगी के फैन हुए कांग्रेस के ये विधायक, बोले मैं उनकी रोज़ करता हूं…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने काम के लिए जाने जाते हैं. वो यूपी को एक अलग लेवल पर ले जाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है और यूपी की जनता को हर तरह से मदद पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में आज योगी नॉएडा को कई सौगात देने जा रहें है. दूसरी तरफ योगी को आये दिन मा’रने की ध’मकी दी जा रही है. ऐसी ही खबर कल भी आई थी. इतना ही नही कल तो आप नेता सोमनाथ भारती ने भी योगी को लेकर विवादित बयान दिया था.

इन सबके बीच कांग्रेस विधायक सीएम योगी के मुरीद होते नज़र आ रहे है. कल आप नेता सोमनाथ भारती ने योगी को लेकर जो बयान दिया था उस पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाई करने को लेकर कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सही ठहराया है. राकेश सिंह ने कहा कि ‘योगी सरकार द्वारा उनपर की गई कार्यावाई के सपोर्ट में आ गये है. उन्होने कहा कि कांग्रेस विधायक ने कहा कि अपशब्दों व विवादित बयान के मामले में सोमनाथ भारती पर रासुका व दे’शद्रो’ह का मुकद’मा दर्ज होना चाहिए’.

कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सीएम योगी की तारीफ में कसीदे पढ़े है. राकेश सिंह ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि ‘मैं योगी जी को भगवान से कम नहीं मानता हूं. मै उनकी पूजा करता हूं. योगी आदित्यनाथ पर विपक्ष भी आरोप नहीं लगा सकता. मैं तो उन्हें ईश्वर से कम नहीं मानता हूं. कांग्रेस विधायक इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा, “कांग्रेस में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसकी तुलना योगी जी से की जा सके.”



Advertisement