जहरीली शराब का कहर, चार लोगों की मौत पांच की हालत नाजुक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बुलंदशहर. जहरीली शराब ( poisonous liquor ) ने एक बार फिर अपना रौद्र रूप दिखाते हुए चार लोगों की जिंदगी लील ली। जिले के सिकंदरबाद के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब ने कहर बरपाया। गांव में जहरीली शराब पीने से ( Four people dead ) चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 5 लोग की हालत नाजुक ( critical condition ) बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नाेएडा में फिर आग का गाेला बनी चलती हुई कार, चालक ने कूदकर बचाई जान

बताया जाता है कि गांव में ही जहरीली शराब तैयार की जा रही थी। मरने वालों ने गांव में ही बन रही जहरीली शराब खरीदी थी। चार की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है जबकि उन पांचों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी शराब बेचने वाला कोई भी पुलिस ( bulandshar police ) की पकड़ में नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक फ्रैंड के साथ फरार हुई दाे बच्चों की मांं, पकड़े जाने पर दिया चाैंकाने वाला बयान

( bulandshar news ) गांव जीतगड़ी निवासी 35 साल के सतीश, 40 साल के कलुआ, रंजीत तथा 60 साल के सुखपाल सहित नौ लोगों ने गांव में ही एक ग्रामीण से शराब खरीदी थी। रात को शराब पीने के बाद यह सभी अपने अपने घर जाकर सो गए। बताया जा रहा है कि आधी रात के बाद इन सबकी हालत बिगड़ने लगी।
इनमें से सतीश, कलुआ, रंजीत तथा सुखवाल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी पांच को अस्पताल ले जाएगा पांचो की हालत भी नाजुक है जिन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट जारी

जहरीली शराब सेवन से हुई मौत के बाद यहां से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासनिक टीम गांव पहुंच गई और परिवार से पूरी घटना की जानकारी लेने में जुट गई है। शराब को बेचने वाला अभी पकड़ से बाहर है। वहीं जहरीली शराब पीने से लोगों के मरने के बाद आबकारी विभाग भी हरकत में आया है।

यह भी पढ़ें: जानिए श्री राम मंदिर के लिए कम से कम कितनी राशि दे सकते हैं दान

आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं जहरीली शराब पीने से मरने वालों की खबर पाते ही कमिश्नर अनिता सी मेश्राम और आईजी प्रवीण कुमार ने घटना की जानकारी ली है। वहीं संयुक्त आबकारी आयुक्त मेरठ राजेश मणि त्रिपाठी ने जिला आबकारी अधिकारी से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। संयुक्त आबकारी आयुक्त राजेश मणि त्रिपाठी ने बताया कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement