मामा के खिलाफ भांजी ने किया निकाह, मामा ने भांजी और दामाद के चेहरे पर फेका एसिड

रायबरेली . सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर खालसा गांव में शादी से नाराज मामा के मर्जी के खिलाफ निकाह करने वाली भांजी और दामाद पर शुक्रवार की रात सोते समय एसिड का हमला हुआ।एसिड के पड़ते ही चेहरे दोनों के बुरी तरह से झुलस गए। परिजनों ने दोनों घायलों को फौरन जिला अस्पताल ले गये, जहां उनको डॉक्टरों ने भर्ती किया। इस मामले में लड़के के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।मामा को पुलिस ने वही गिरफ्तार नही किया है।

मामा के खिलाफ भांजी ने किया निकाह, मामा ने भांजी और दामाद के चेहरे पर फेका एसिड

पूरा मामला यह है कि मामा भांजी के रिश्ते को कलंकित करने वाले एक कलयुगी कंस मामा ने महाभारत की कथा को फिर से चरितार्थ करते हुए सगे भांजे-भांजी के चेहरे पर एसिड फेंक कर रिश्ते को कलंकित कर दिया। घटनाक्रम के मुताबिक जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गाँव में हिना और उसके पति लतीफ पर कलयुगी कंस मामा रहमानी ने घर पहुंच कर नव दंपत्ति हिना और उसके पति के चेहरे पर एसिड फेंक कर रफूचक्कर हो गया। तेजाब के हमले से नव दंपत्ति गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें आनन फानन में सीएचसी सलोन उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां से दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पीड़िता हिना ने बताया कि मामा द्वारा उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर उसे बदसूरत करने की कोशिश की गई है वहीं सीएससी में मौजूद डॉक्टर द्वारा भी स्वीकार किया गया है कि पीड़िता पर एसिड अटैक हुआ है।वहीं घटना को पुलिस सिर्फ मामूली टॉयलेट क्लीनर का हवाला दे रही है जबकि टॉयलेट क्लीनर में इतनी एसिड की मात्रा नहीं होती कि किसी का चेहरा जल जाए। फिलहाल यह जांच का विषय है।


सलोन कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने बताया

सलोन कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने बताया की भांजी और दामाद पर एसिड अटैक हुआ है लेकिन वह टॉयलेट क्लीनर है। मामा की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है जल्द ही मामा को गिरफ्तार किया जाएगा।