अनियंत्रित कार नहर में गिरी ,युवक और युवती की मौत

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मथुरा. थाना कोसीकलां क्षेत्र के अन्तर्गत अनियंत्रित होकर कार नहर में जा गिरी। कार में सवार युवक और युवती की नहर में डूबकर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना क सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को नहर में से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया गया है कि हादसा नहर पर पुलिया बनी न होने के कारण हुआ था।


बुधवार की देर रात थाना कोसीकलां इलाके के बठैन रोड पर गॉव पीपलवाला स्थित नहर के गहरे पानी में अनियंत्रित होकर कार जा गिरी। हादसा होते देख आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुँचे और कार को निकालने का प्रयास किया गया। कार कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं निकल पायी। घटना क सूचना पुलिस को दी गयी। मामले की सूचना मिलते ही मौक़े पर पुलिस मौक़े पर पहुँची। नहर में गिरी कार को क्रेन के जरिये बहार निकाला। इस हादसे में निजी कंपनी के मैंनेजर दीपक उम्र क़रीब 35 वर्ष और पार्वती उम्र क़रीब 30 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। युवती कोसीकलां और युवक हसनपुर का रहने वाला बताया गया है। दोनों की मौक़े पर मौत हो गयी।

 

मामले की जानकारी देते हुए सीओ छाता जितेन्द्र कुमार ने देते हुए बताया कि मृतकों की शिनाख्त पार्वती उर्फ दीक्षा निवासी गिर्राज कालोनी कोसीकलां और युवक का नाम दीपक गुप्ता निवासी हसनपुर है। पुलिया के ऊपर बनी बाउंड्री तोड़ कर कार नहर में गिर गयी।

By - Nirmal Rajpoot



Advertisement