बुलंदशहर जहरीली शराबकांड पर सीएम योगी नाराज कहा, दोषियों पर रासुका लगाएं

बुलंदशहर. बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के बड़े अफसरों को सख्त कार्रवाई के साथ जहरीली शराबकांड के दोषियों पर एनएसए लगाने के लिए आदेश दिए।

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 16 की भी तबीयत गंभी रुप से बिगड़ गई। सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने कहाकि, मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सूचना के बाद डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

डीएम रविन्द्र कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं, जबकि 16 लोग की हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा कर उपचार कराया जा रहा है। मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये लक्षण है तो अलर्ट हो जाएं हो सकता है बर्ड फ्लू, यूपी में एडवाइज़री जारी

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में लापरवाही मानते हुए सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी, चौकी इंचार्ज अनोखे पुरी और बीट कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। शराब बेचने का आरोपी फरार है। उसके परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।



Advertisement