फिरोजाबाद के बाद आगरा में बदमाशों की शामत, मुठभेड़ में नौ गिरफ्तार

आगरा। उत्तर प्रदेश में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसती जा रही है। फिरोजाबाद जिले में कार्रवाई के बाद अब आगरा पुलिस ने मुठभेड़ में नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश स्कॉर्पियो से भागने की फिराक में थे। मुठभेड़ में एक दरोगा भी घायल हुआ है।

सुबह के समय हुई मुठभेड़
एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक मंगलवार सुबह जलेसर रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक स्कॉर्पियो कार निकली जो चेकिंग कर रही पुलिस को देखकर भागने लगी। थाना बरहन और थाना खंदौली की पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो की घेराबंदी कर दी। इस बीच कार सवारों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश गोपाल घायल हो गया जबकि दरोगा राहुल कटियार भी घायल हुए हैं।

agra police

नौ बदमाश पकड़े
पुलिस ने नौ बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक घयल हुए बदमाश पर कई मुकदमे दर्ज है। गैंग से एक दर्जन से अधिक कारतूस और आधा दर्जन असलाह बरामद हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इससे पहले फिरोजाबाद में एसएसपी अजय कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने यहां भी नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मंगलवार को फिरोजाबाद पुलिस ने कलुआ गैंग के फरार 11 में से पांच बदमाशों को मुठभेड़ में पकड़ लिया।



Advertisement