एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बोले अब दरी नहीं बिछाएंगे मुसलमान, चाहिए राजनीतिक हिस्सेदारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत माहुली ने राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि देश का मुसलमान अब जाग चुका है। अब वह राजनीतिक दलों की सभाओं में दरी बिछाने का काम नहीं करेगी बल्कि राजनीति में हिस्सेदारी के लिए लड़ाई लड़ेगा। उन्होंने राजनीतिक दलों पर आरोप लगाया कि अब तक वे मुसलमानों से वोट और नोट लेकर उनसे दरी बिछवाते रहे हैं लेकिन अब देश और प्रदेश में कोई भी सरकार बिना एआईएमआईएम के नहीं बनने वाली है।

सरायमीर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब बात राजनीतिक हिस्सेदारी की होगी। 70 वर्षों में सियासी पार्टियों ने सिर्फ मुसलमानों का वोट और नोट लिया तथा दरी बिछवाई। अब ऐसा नहीं चलेगा। अब हिदुस्तान का मुसलमान नौजवान जाग चुका है। बिना एआईएमआईएम के अब कोई सरकार नहीं बनेगी। हम जिला पंचायत का चुनाव भी मजबूती के साथ लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता मुसलमानों को जागरूक करें। उन्हें उनके अधिकारों के बारे में बताएं। बिहार की तर्ज पर हम यूपी में भी विधानसभा चुनाव लड़ेगे और बड़ी जीत हासिल करेंगे। अब मुसलमानों को बरगलाया नहीं जा सकता और ना ही उनका वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकेगा।

सरायमीर पहुंचने से पहले उन्होंने फरिहा, मोहम्मदपुर, आंवक बाजार में नुक्कड़ सभा कर लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर जिला प्रवक्ता नदीम आरिफ, डा. उजैर, अतीक अहमद फराही, अबु बकर खान, शमीम अहमद, असहद आदि मौजूद रहे।

BY Ran vijay singh



Advertisement