नेताजी सुभाष चंद्र बोस के घर से आई बुरी खबर,भतीजी चित्रा घोष का हुआ निधन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

भारत की आजोदी में और अंग्रेजो को नाको चने चबवाने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिनकी देश के अंदर तूती बोलती थी और नेताजी ने देश की आजादी अपना बलिदान देकर सबको धन्य कर दिया है. लेकिन आज उके घर से एक बुरी खबर आई है.नेता जी की भतीजी और प्रोफेसर चित्रा घोष का गुरुवार रात निधन हो गया है. चित्रा घोष की उम्र 90 वर्ष थी. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य कई दिग्गजों ने दुख व्यक्त किया और श्रद्धांजलि दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक तस्वीर जारी करते हुए लिखा, ‘प्रोफेसर चित्रा घोष ने सामाजिक जीवन और शिक्षा के क्षेत्र में शानदार काम किया. मेरी जब उनसे मुलाकात हुई थी, तब हमने कई विषयों पर सघन चर्चा की थी, जिसमें नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी फाइलों पर भी बात हुई थी. उनके परिवार के प्रति संवेदना, ऊं शांति’

आपको बता दें कि प्रोफेसर चित्रा घोष नेताजी सुभाष चंद्र बोस के भाई शरत चंद्र बोस की सबसे छोटी बेटी थीं, जो कि एक प्रख्यात प्रोफेसर भी थीं. वह संसद की सदस्य भी रहीं. नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी फाइलों, मौत के रहस्यों को लेकर चित्रा घोष ने लगातार काम किया है.बता देम कि चित्रा घोष की मौत की जानकारी नेताजी के परिवार के लोग और बीजेपी नेता चंद्र कुमार बोस ने भी ट्विटर पर चित्रा घोष के निधन की जानकारी और उन्हें श्रद्धांजलि दी.



Advertisement