युवक का अपहरण होने के बाद शव मिलने से गांव में मचा कोहराम, एसपी ने दिया यह बयान

रायबरेली . डीह थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की साम खेत की रखवाली करने गये एक व्यक्ति को 4 लोगों ने मिलकर अपहरण किया था। जिसमें सोमवार की दोपहर पास ही स्थित एक कुएं में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

युवक का अपहरण होने के बाद युवक का शव मिला कुएं में

ग्राम सुरजू मऊ मजरे लोधवारी गांव निवासी सर्वेश कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद उम्र 22 वर्ष पूरे मेहरबान गांव के पास रामबरन यादव का खेत बटाई पर लिया था जिसमें आलू की फसल बोया था। रविवार की शाम खेत की रखवाली करने गए युवक सर्वेश अचानक गायब हो गया, घर न पहुंचने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर मृतक की मां फूलमती ने गांव के ही ग्राम प्रधान पति संजय यादव,विनोद कुमार, अजीत कुमार के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने छानबीन शुरू की तो खेत के पास ही कुएं में जाल डलवाया तो उसमें गायब युवक का शव बरामद हुआ। शव मिलने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक और उनकी पूरी टीम

मौके पर पहुंची सलोन, नसीराबाद, डीह थाने की पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक न सीओ राम किशोर सिंह थानाध्यक्ष राकेश सिंह यादव ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया और बताया कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम की प्रतिभा तिवारी ने जरूरी साक्ष्य जुटाए।


मृतक की मां फूल कली ने बताया

मृतक की मां फूल कली ने बताया कि एक माह पहले घर के पास खड़ंजा लगाने को लेकर विवाद हुआ था जिसमें प्रधान पति ने देख लेने की धमकी दी थी और उसी ने साथियों के साथ मिलकर अपहरण करने के बाद मेरे बेटे की हत्या कर दी। मृतक सर्वेश कुमार की अपहरण के बाद शव मिलने से घर में कोहराम मच गया ।



Advertisement