महिला को अपने ही घर में नहीं घुसने दे रहे दबंग, पुलिस कर रही मनमानी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. निजामाबाद तहसील क्षेत्र के बीनापारा गांव में एक महिला को पट्टीदार उसके अपने ही घर से बाहर कर दिये है। महिला किसी तरह गुजर बसर कर रही है। एसडीएम ने थानाध्यक्ष को कार्रवाई का निर्देष भी दिया लेकिन पुलिस मौन साधे है। महिला का आरोप है कि पट्टीदार दबंग किस्म के हैं उनका पुलिस के साथ मेलजोल है जिसके कारण पुलिस कार्रवाई को तैयार नहीं है।

निजामााबद तहसील क्षेत्र के बीनापारा गांव निवासी आबिदा खातून पत्नी अली हसन ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके पति ने अपने जीवन काल में ही मकान का एक चैथाई भाग उसके और उसकी पुत्री के नाम वसीयत कर दिया था। वसीयत में बकायदा चैहद्दी भी दर्शायी गयी है।

पति के निधन के बाद उनकी पहली पत्नी के तीन पुत्र अबुलैष, अबुल जावेद, अबुकलाम अपने अपने हिस्से पर काबिज हो गए लेकिन बाद में वे उसके और उसकी पुत्री के हिस्से के मकान पर भी कब्जा कर लिया। उसके पास रहने की कोई जगह नहीं है। जब भी वह घर जाती है तो उक्त लोग उसे घर में घुसने नहीं देते। इस संबंध में उसने एसडीएम को प्रार्थना पत्र दिया तो उन्होंने थानाध्यक्ष सरायमीर को कार्रवाई के लिए लिखा लेकिन विपक्षियों के दबाव में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घर होने के बाद भी वह लावारिश जीवन जीने के लिए मजबूर है।

BY Ran vijay singh



Advertisement