चुनाव से पहले बंगाल मे बीजेपी ने फिर भरी हुंकार, दिलीप घोष बोले ‘मुसलमान उन राज्यों मे सुरक्षित,जहां बीजेपी सत्ता में’

पश्चिम बंगाल में जहाँ एक तरफ इसी साल में विधानसभा चुनाव होने है. वही दूसरी TMC नेताओं के एक के बाद एक पार्टी छोड़ने से ममता सरकार की परेशानी बढ़ती जा रही है. जिस वजह से अब TMC बौखलाई हुई है. वही दूसरी तरफ बीजेपी और TMC के बीच जुबानी जंग भी तेज़ हो गयी है.

दरअसल स्वामी विवेकानंद की जयंती के मौके पर हावड़ा ग्रामीण के पांचला के धामसिया में बीजेपी की ओर से मंगलवार को युवा रैली आयोजित की गई थी. जिस दौरान बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि “मुसलमान उन सभी राज्यों में सुरक्षित हैं जहां बीजेपी सत्ता में है.” साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि बंगाल के मुसलमानों को दीदी (ममता बनर्जी) की पुलिस ने डराया है, उन्हें यहां की सरकार ने तरक्की करने नहीं दी और उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में भी आगे नहीं बढ़ने दिया.

वही दूसरी तरफ घोष ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि “इस राज्य के युवकों को काम की तलाश में विभिन्न राज्यों में जाना पड़ रहा हैं, इस राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है. यहां अल्पसंख्यक लोग भारत के सभी राज्यों से पीछे हैं.” जाहिर है की बंगाल में चुनावों को लेकर हलचल तेज़ हो चुकी है और साथ ही दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी भी और अब इसी वजह से बंगाल में बीजेपी ममता बनर्जी पर हमला करने से पीछे नहीं हट रही है और न ही तंज कसने का कोई मौका छोड़ रही है.



Advertisement