पुलिस वाहन ने श्रद्धालु को मारी टक्कर फिर अभद्रता कर हुआ फरार

अयोध्या : श्री रामलला का दर्शन करने राजस्थान अयोध्या पहुंची महिला श्रद्धालु ने पुलिस के बोलेरो ने टक्कर मार दी। इस दौरान महिला को गंभीर चोटे आई और पैर फैक्चर हो गया लेकिन महिला को अस्पताल पहुंचाने के बजाय पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करते हुए वाहन लेकर फरार हो गए। जिसके बाद उनके साथ आए परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

दरसल यह मामला राम जन्मभूमि थाना के रामकोट क्षेत्र का है। जा राजस्थान से अयोध्या दर्शन पूजन के लिए अपने परिवार के आई कीर्ति अरोड़ा हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन के बाद कनक भवन दर्शन करने पहुंची थी लेकिन इस दौरान कनक भवन मार्ग पर तेज रफ्तार में दौड़ रही पुलिस के वाहन श्रद्धालुओं को नहीं बख्शा और टक्कर मार दिया जिसके कारण पैर फैक्चर हो गया इस दौरान परिजनों ने जब पुलिस के वाहन को रोका तो पुरलिसकर्मियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय अभद्रता करते हुए मौके से फरार हो गए। इसके बाद महिला के परिजनों ने घायल अवस्था में उसे साल पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस घटना को लेकर परिजन काफी नाराज हैं और अयोध्या पुलिस पर भी सवाल खड़ा कर दिया परिजनों का आरोप है कि राम की नगरी में भगवान श्री राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे थे लेकिन यहां पर लगाए गए सुरक्षाकर्मियों के द्वारा अभद्रता किया गया है वही कहा कि रामलला के दर्शन के लिए जाने वाले मार्ग पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं इस तरह से तेज रफ्तार में पुलिस कर्मियों के वाहन चलाए जाते हैं इस पर अधिकारियों द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जाती है यह गलत है।



Advertisement