शामली में दबिश देने गई पुलिस की मार से ग्रामीण की माैत, जमकर हंगामा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली ( Shamli ) कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम में सट्टे की खाईवाड़ी की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़कर उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हंगामा होने पर पुलिस वाले मौके से फरार हो गए। सूचना पर एसपी व प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह गुस्साएं लाेगाें काे शांत किया।

यह भी पढ़ें: भागवत कथा में शराबियाें ने मचाया उत्पात, जमकर मारपीट कई घायल

घटनाक्रम के अनुसार कस्बा एलम के मोहल्ला दक्षिणी सुभाष नगर निवासी ओमबीर पुत्र पीतम सिंह के घर पर रविवार को पुलिस ने दबिश दी। पुलिस की माने तो मुखबिर ने ओमबीर के घर पर सट्टे की खाईवाड़ी की खबर दी थी। सूचना मिलने पर चार पुलिस वाले ओमबीर के घर पर पहुंच गए। आरोप है कि पुलिस वालों ने ओमबीर को पकड़ लिया। आराेपाें के अनुसार पुलिस कर्मियों ने ओमबीर के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में 50 वर्षीय ओमबीर ने दम तोड़ दिया। ओमबीर की मौत की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। मामले का पता चलने पर थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी भी अपनी टीम के साथ मौके पर आ गए। सूचना मिलने पर एसपी सुकीर्ती माघव भी मौके पर आ गए।

यह भी पढ़ें: Weather कड़ाके की ठंड में बारिश ने तोड़ दिया पिछले 10 साल का रिकार्ड

भीड़ के गुस्से काे देखते हुए पुलिस अफसरों ने मामले में उचित जांच कराकर कार्रवाई कराए जाने का आश्वासन दिया। मृतक की पत्नी कमलेश ने मामले में एलम चौंकी पर तैनात सिपाही विजय, अनुज, अतहर जैदी व एक अज्ञात पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।



Advertisement