पुलिस मुठभेड़ में नौ बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से दो घायल

फिरोजाबाद। योगी सरकार में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसती जा रही है। रविवार रात्रि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस ने नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो बदमाश पैर में गोली लगने की वजह से घायल हो गए। बदमाश शिकोहाबाद में किसी सुनार के यहां डकैती डालने जा रहे थे। इनके पास से आठ तमंचे, एक रायफल के साथ कारतूस, शटर तोड़ने के उपकरण, शराब की बोतलें बरामद की हैं।

Muthbhed

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि शिकोहाबाद में सर्राफा व्यापारी वर्मा ज्वैलर्स के यहां उक्त बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। भूड़ा नहर के पास मुठभेड़ के दौरान काउंटर फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हुए है जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है जहां इनका उपचार किया जा रहा है। बाकी नहर पटरी पर स्कार्पियो सवार इनके अन्य साथियों की गाड़ी खराब हो गई तो खेतो की तरफ भागे, उन्हें भी एसओजी टीम व थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है। बताया गिरफ्तार बदमाशों से भारी मात्रा में अवैध असलाह जिसमें आठ तमंचे एक रायफल बरामद किए गए हैं। भारी मात्रा में कारतूस, शराब की बोतलें, शटर तोड़ने के उपकरण आदि बरामद हुए हैं। बाकी इनसे पूछताछ की जा रही है इनके क्या नाम हैं और कहां से है। बाकी बहुत ही शातिर बदमाशों का ये गैंग है।

Muthbhed

यह हैं बदमाशों के नाम
दोनो घायलो के नाम बलबीर और सतीश है। एक घायल बलबीर ने जिला अस्पताल में मीडिया को बताया उन्हें जलेसर का सतीश नाम का व्यक्ति यहां शिकोहाबाद में सुनार की दुकान काटने लाया था, अन्य साथियों के नाम अनिल, गौरी, कृपाल, प्रवीन बताने के साथ कुछ लोगो का नाम याद नहीं रहने की बात कही। फिलहाल पुलिस इनसे विस्तृत जानकारी हासिल कर रही है।



Advertisement